Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राज्यपाल तथा मुख्यमंत्री की लोगों को दीवाली की बधायी

शिमला, 26 अक्टूबर (वार्ता) हिमाचल राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रदेश के लोगों को दीपावली के पावन अवसर पर अपनी शुभकामनाएं दीं हैं।
राज्यपाल ने आज अपने संदेश में कहा कि प्रकाश का यह पर्व प्रसन्नता और बुराई पर अच्छाई तथा अंधकार पर उजाले की विजय का प्रतीक है। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि दीपावली का त्यौहार प्रदेशवासियों के जीवन में खुशहाली और समृद्धि लेकर आएगा और हिमाचल समृद्धि की राह पर आगे बढ़ेगा।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेशवासियों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि यह पर्व प्रदेशवासियों के जीवन में खुशहाली लेकर आएगा और आपसी स्नेह एवं भाईचारे की भावना को और प्रगाढ़ करेगा। उन्होंने कहा कि दीपावली देश के प्रमुख त्यौहारों में एक है जिसे सभी क्षेत्रों एवं धर्मों के लोग उत्साहपूर्वक मनाते हैं। उन्होंने प्रदेशवासियों से पारम्परिक रूप से सुरक्षित दीपावली मनाने का आग्रह किया है।
वहीं पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने अपने शुभकामना संदेश में उम्मीद जताई है कि यह त्यौहार हम सब के जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। इसके अलावा प्रदेश मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी लोगों को इस पर्व पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं हैं।
सं शर्मा
वार्ता
image