Friday, Mar 29 2024 | Time 16:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जूडो व बास्केट बाल का राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ 8 नवंबर से

सिरसा, 04 नवंबर(वार्ता) हरियाणा के सिरसा में बास्केटबाल व जूडो का राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ का आयोजन शहीद भगत स्टेडियम में 8 से 10 नवंबर तक किया जाएगा।
इन प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रदेशभर से पुरूष व महिला खिलाड़ी सिरसा पहुंचेंगे। उपमंडलाधिकारी जयवीर यादव ने राज्य स्तरीय खेल महाकुंंभ के तहत आयोजित खेलों की तैयारियों व खिलाडिय़ों के ठहरने व खाने-पीने की व्यवस्था को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने सभी अधिकारियों को खिलाडिय़ों के लिए सभी प्रकार की आवश्यक सुविधाएं मुहैया उपलब्ध करवाने को कहा है । बैठक में जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी के.के बेनीवाल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
एसडीएम जयवीर यादव ने कहा कि राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ के तहत 15 प्रकार के खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में सिरसा जिला में बास्केटबाल व जूडो खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी, जिसमें प्रदेशभर से महिला व पुरूष खिलाड़ी भाग लेंगे।
उन्होंने कहा कि दोनों प्रतियोगिताओं में पांच सौ से अधिक खिलाड़ी भाग लेेंगे। खेल का आयोजन 8 से 10 नवंबर तक किया जाएगा। इसलिए बाहर से खिलाड़ी सिरसा 7 नवंबर को सायं को पहुंच जाएंगे। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि खिलाडिय़ों के ठहरने व खाने-पीने की व्यवस्था पूरी तरह से सुनिश्चित की जाए, ताकि बाद में किसी भी खिलाड़ी को कोई परेशानी न आए। उन्होंने संबंधित विभागों को पीने के पानी, साफ-सफाई, शौचालय, सुरक्षा, यातायात, चिकित्सा आदि व्यवस्था को पुख्ता करने के निर्देश दिए।
सं शर्मा
वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image