Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जजपा शिवसेना की तरह ऊलजलूल बयानबाजी नहीं करती : दुष्यंत

जींद, 11 नवंबर (वार्ता) हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी शिवसेना की तरह ऊलजलूल बयानबाजी करती।
प्रदेश में भाजपा-जजपा सरकार बनने के बाद पहली बार जींद आये श्री चौटाला ने महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना में दरार को लेकर पूछे सवाल के जवाब में कहा कि उनकी पार्टी जजपा ने महाराष्ट्र में चुनाव नहीं लड़ा और न ही जजपा शिवसेना की तरह ऊलजलूल बयानबाजी करती है।
इससे पूर्व वह जींद लोक विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। हालांकि इस दौरान विश्राम गृह में अंधेरा था लेकिन उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत की। यहां खुले मैदान में प्रशासन द्वारा कोई लाइट व्यवस्था नहीं की गई थी। मोबाइल की रोशनी में ही श्री चौटाला कार्यकर्ताओं से मिले।
उन्होंने कहा कि जींद का विकास करवाना उनकी प्राथमिकता है और जींद के विकास को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि जींद विकास के मामले में पिछड़ा हुआ और जींद का विकास उनकी प्राथमिकताओं में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि जींद जिला ने जजपा को तीन सीटें जिताने का काम किया है। ऐसे में उनका भी यही कर्तव्य है कि जींद में विकास के जो भी कार्य हैं, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर किया जाए।
उन्होंने कहा कि अभी तक मंत्रीमंडल का विस्तार भी नहीं हुआ है। जैसे ही मंत्रीमंडल का विकास हो जाएगा वैसे ही सभी कार्य शुरू हो जाएंगे। श्री चौटाला ने कहा कि जजपा जिस एजेंडे को लेकर चल रही है उन सभी एजेंडों को पूरा किया जाएगा। जींद विस उप चुनाव के दौरान जींद को राजधानी बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार है लेकिन जींद को राजधानी से कम भी नहीं छोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि जो पंचायत शराब के ठेके बंद करवाने को लेकर रेजूलेशन पास कर भेजेगी उन गांवों में शराब ठेकों को बंद कर दिया जाएगा।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image