Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ओवैसी के खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज किया जाए:हिन्दू महासभा

अमृतसर, 13 नवंबर (वार्ता) अखिल भारत हिन्दू महासभा ने मांग की है कि राम मंदिर मुद्दे पर मुस्लिम समुदाय को भड़काने के लिए आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज किया जाए।
महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गगन भाटिया, पंजाब प्रभारी शिव कुमार प्रेम, राज्य महासचिव राजविंदर राजा, राज्य मीडिया सचिव गौरव मेहरा और जिला अध्यक्ष राज कुमार शर्मा ने आज संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि श्री ओवैसी संविधान और कानून की धज्जियां उड़ाकर खुलेआम राम मंदिर के फैसले के खिलाफ मुस्लिम समुदाय को हिन्दुओं के खिलाफ भड़का रहा है। उन्होंने कहा कि न्यायालय के आदेश के विरुद्ध मुस्लिमों को भड़काने के आरोप में उसके खिलाफ देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए तथा सांसद के रूप में उनकी मान्यता भी रद्द की जाए।
इस संबंध में अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्याश्री चौधरी ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भेजे हैं। श्री ओवैसी के खिलाफ लोगों को संविधान के खिलाफ भड़काने एवं दूसरे धर्म की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने के लिए अखिल भारत हिन्दू महासभा अपराधिक मामले दर्ज करवाएगी। इसको लेकर हिन्दू महासभा की ओर से अमृतसर के पुलिस कमिश्नर को भी लिखित शिकायत दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अखिल भारत हिन्दू महासभा राम मंदिर मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करती है।
सं.ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image