Friday, Mar 29 2024 | Time 20:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राहुल गांधी का सार्वजनिक जीवन झूठ का पुलिंदा, इसलिए नकार रही है जनता: जैन

सोनीपत, 16 नवम्बर(वार्ता) हरियाणा की पूर्व शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने कहा है कि देश की सर्वोच्च अदालत ने राफेल मुद्दे पर दायर सभी पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज करते हुए जहां भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सरकार के इस सौदे पर पारदर्शिता पर मुहर लगाई है, वहीं राहुल गांधी के झूठ को भी सिरे से खारिज कर कांग्रेसियों की दुर्भावना को उजागर किया है जिसके लिये उन्हें माफी मांगनी चाहिए।
श्रीमती जैन ने आज यहां अम्बेडकर पार्क में बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ धरना देकर कांग्रेस के खिलाफ रोष प्रकट किया। प्रदर्शन में राई से विधायक मोहन लाल बडौली भी पहुंचे।
श्रीमती जैन ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्य का विषय है कि श्री गांधी ने सार्वजनिक जीवन में लगातार झूठ बोला है। यह भी पहली बार हुआ है कि किसी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष को उच्चतम न्यायालय में झूठ बोलने के लिए माफीनामा देना पड़ा था। उन्होंने कहा कि रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया, ऐसा ही कुछ हाल कांग्रेस पार्टी और श्री गांधी का है।
इस अवसर पर श्री जैन ने कहा कि राहुल और उनकी पार्टी ने लगातार झूठ बोल कर देश की जनता को गुमराह किया। पहले इनके झूठ को उच्चतम न्यायालय ने निरस्त किया, फिर जनता की अदालत में वे बेनकाब हुये और अब पुनर्विचार याचिका खारिज होने से एक बार पुनः यह साबित हो गया है कि श्री गांधी ने देश को बदनाम करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने के लिए झूठ और केवल झूठ की राजनीति का सहारा लिया था।
विधायक मोहनलाल ने कहा कि लोकतंत्र में वैचारिक लड़ाई हो सकती है लेकिन जब कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टी और उसके अध्यक्ष झूठ की राजनीति पर उतर आते हैं तब उसे बेनकाब करने के लिये जनता को आगे आना पड़ता है। हमारा मानना है कि उच्चतम न्यायालय द्वारा बेनकाब किये जाने के बाद राहुल और कांग्रेस को लोकतंत्र में लोक-लाज का ख्याल अवश्य रखना चाहिए।
सं.रमेश1855वार्ता
image