Friday, Mar 29 2024 | Time 10:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कुल्लू दौरे पर ,करेंगे अमिताभ बच्चन से मुलाकात

शिमला, 01 दिसंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार को कुल्लू जिले के मनाली दौरे पर जा रहे हैं जहां वे अभिनेता अमिताभ बच्चन से मुलाकात करेगें।
श्री ठाकुर सासे में लैंडिंग करेंगे और दोपहर 2ः50 पर मनाली पहुंचेंगे। जहां से वह सीधे परिधि गृह के लिए रवाना होंगे। इससे पहले सीएम अपने गृह क्षेत्र सिराज में करोड़ों की सौगात देंगे।
कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री दोपहर बाद मनाली के परिधि गृह में जनता से मिलेंगे और उनकी समस्याओं का निपटारा करेंगे। इसके बाद वह अमिताभ बच्चन से यहां मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री मनाली में कुछ घंटे रुकेंगे और फिर शिमला वापस लौट जाएंगे। यहां मुख्यमंत्री अमिताभ बच्चन का कुल्लवी टोपी, मफलर और स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत करेंगे। इस दौरान बिग बी के साथ फिल्म के निर्देशक की भी उपस्थित रहने की सूचना है।
हिमाचल प्रदेश सरकार ने श्री बच्चन को स्टेट गेस्ट बनाया है। यह पहला मौका है, जब भाजपा सरकार ने बिग बी को इस तरह का मान सम्मान दिया है, जिसे पाकर महानायक भी काफी खुश हैं। अमिताभ बच्चन ने भी मनाली पहुंचते ही अपने इंस्ट्राग्राम में स्टेटस डालते हुए प्रदेश सरकार का आभार जताया था और लिखा था कि हिमाचल के लोग कितने सादगी भरे हैं, उनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती।
सं शर्मा
वार्ता
image