Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के तेजाखेडा फार्महाउस पर ईडी की छापेमारी

सिरसा,04 दिसम्बर (वार्ता) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के डबवाली तहसील के गांव तेजाखेड़ा स्थित फार्महाऊस पर आज दोपहर ईडी प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापेमारी की।
फार्म हाऊस को सीआरपीएफ के जवानों ने घेरेबंदी की हुई है। प्रारम्भिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आय से अधिक मामले में ईडी की टीम आज दोपहर सवा बारह बजे तेजाखेड़ा भारी दल बल सहित पहुंची टीम ने अपने साथ दो बसों में सवार सीआरपीएफ के जवानों को भी लिया हुआ है। टीम आते ही फार्म हाऊस के अंदर घुस गई जबकि सीआरपीफ के जवानों ने फार्म हाऊस को चारों ओर से घेर लिया। फार्म हाऊस पर किसी भी तरह की आवाजाही पर रेाक लगा दी गई है। मीडिया को फार्म हाऊस से काफी दूरी पर ही रोक दिया गया है।
ज्ञातव्य है कि हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार ने श्री चौटाला तथा उनके दो पुत्र पूर्व सांसद अजय चौटाला तथा विधायक अभय सिंह चौटाला के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में ये तीनों ही आरोपी फिलहाल जमानत पर रिहा हैं। श्री ओम प्रकाश चौटाला व अजय सिंह चौटाला इस वक्त प्रदेश में जेबीटी शिक्षक भर्ती घोटाला में सजा भुगत रहे हैं तथा दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। अजय चौटाला खट्टर सरकार में उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पिता हैं 1।
सं शर्मा
वार्ता
चौटाला के पिता हैं।
image