Friday, Mar 29 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दो ग्राहकों के बैंक खातों से 86 हजार रूपये गायब

जींद, 04 दिसम्बर(वार्ता) हरियाणा के जींद जिले में दो ग्राहकों के बैंक खातों से 86 हजार रुपये गायब होने को लेकर मामले दर्ज किये गये हैं।
छातर गांव निवासी संदीप ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उनके कैथल रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक खाते से गत दिवस 50 हजार रुपये की निकाल लिये गये। इस निकासी का उस समय पता चला जब उनके मोबाइल फोन पर इस बारे में संदेश आया। बैंक जाकर देखा तो उनके खाते से 50 हजार रुपये गायब पाये गये। उधर, नारनौंद हाल आबाद गांव के राजबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके एचडीएफसी बैंक खाते से 36 हजार रुपये की राशि किसी ने निकाल ली है। इस बारे में उन्हें मोबाईल फोन आये संदेश से पता चला। दोनों ग्राहकों का कहना है कि उन्होंने अपने खातों के बारे में किसी से भी जानकारी साझा नहीं की। सम्बंधित थाना पुलिस ने दोनों ग्राहकाें की शिकायतों पर चोरी के मामले दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
सं.रमेश1632वार्ता
More News
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image