Friday, Apr 19 2024 | Time 12:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


साेनीपत गीता जयंती समारोह में आने वालों को लक्की ड्रा से मिलेंगे फ्री मूवी टिकट

सोनीपत, 04 दिसम्बर(वार्ता) हरियाणा में जिलास्तरीय गीता जयंती समारोहों के आयाेजन के तहत सोनीपत के हिंदू वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छह से आठ दिसम्बर तक आयोजित किये जाने वाले जिला स्तरीय गीता जयंती महोत्सव में आने वाले लोगों को लक्की ड्रा के माध्यम से फ्री मूवी टिकट हासिल करने का मौका होगा।
महोत्सव के नोडल अधिकारी एवं नगराधीश शंभू राठी ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि समारोह के समापन से कुछ समय पहले प्रतिदिन 25 लोगों को लक्की ड्रा के माध्यम से फ्री मूवी टिकट दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि समारोह में अधिकाधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिये इसे भव्य ढंग से आयोजित किया जाएगा। महिलाओं के लिए मेहंदी स्टाल लगाए जाएंगे जहां वह अपने मनपसंद डिजाईन की मेहंदी लगवा सकती हैं। इसे साथ ही स्वास्थ्य विभाग भी निशुल्क जांच शिविर लगाएगा। समारोह के तीनों दिन रञ्चतदान शिविर भी आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने के लिये सरल केंद्र और अंत्योदय सरल केंद्र के स्टाल भी लगाए जाएंगे जहां सभी लोग विभिन्न सरकारी योजनाओं का फायदा उठा सकेंगे।

नगराधीश ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर इस बार भव्य पंडाल बनाया गया है। यहां पर बच्चों के लिए निशुल्क झूलों की व्यवस्था की गई है। खाने के शौकीनों के लिए अलग-अलग प्रसिद्ध ढाबों और ब्रांड के फूड स्टाल भी लगाए जा रहे हैं। कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए इस बार पगड़ी का स्टाल भी लगाया गया है। यहां आकर वे अपनी-अपनी पसंद की हरियाणवी, राजस्थानी और पंजाबी स्टाईल की पगड़ी बंधवा सकते हैं। कार्यक्रम में सभी सरकारी विभाग भी अपनी योजनाओं को प्रर्दशित करते हुए स्टाल लगाएंगे। उन्होंने बताया कि लोगों के लिए सेल्फी प्वाईंट भी बनाए गए हैं।
सं.रमेश1900वार्ता
image