Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बेलगाम रेत माफिया पर नकेल न कसी गई तो होगा मुख्यमंत्री आवास का घेराव

चंडीगढ़ ,06 दिसंबर (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने अमरिंदर सरकार को आगाह किया है कि यदि राज्य में हो रहे बेलगाम रेत माफिया पर तुरंत नकेल न कसी गयी तो पार्टी क्रैशर इंडस्ट्री, ट्रांसपोर्टरों, लेबर और आम लोगों को साथ लेकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे।
प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, उप नेता सरबजीत कौर माणूंके ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय राज्य में सीधे तौर पर रेत माफिया को सरंक्षण दे रहा है। मुबारकपुर हंडेसरा जोन में मुख्यमंत्री के सलाहकार कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों के पास रेत माफिया की सीधी कमान है।
उन्होंने कहा कि एक तरफ कैप्टन सरकार करोड़ों रुपए खर्च करके ‘इनवेस्ट पंजाब’ करवा रही है, दूसरी तरफ चार दशकों से स्थापित क्रैशर इंडस्ट्री की बलि देकर माफिया पाल रही है, जबकि सिर्फ मुबारकपुर क्रैशर जोन प्रति माह सरकार को 50 लाख रुपए का टैक्स देता है। माफिया राज में औद्योगिक निवेश की उम्मीद नहीं रखी जा सकती।
उन्होंने कहा कि हर स्तर पर माफिया का बोलबाला है, जिस तरीके से कांग्र्रेस शासन में रेत माफिया ने आतंक मचाया है उसने बादलों का माफिया राज भी फीका कर दिया। राज्य में जंगल राज है। सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है।
शर्मा
वार्ता
image