Friday, Apr 26 2024 | Time 01:27 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


उद्योगपतियों की समस्याओं को पहल के आधार पर हल किया जायेगा: शर्मा

जालंधर, 10 दिसंबर (वार्ता) पंजाब में जालंधर जिले के उपायुक्त वरिन्दर कुमार शर्मा ने मंगलवार को सभी विभागों को निर्देश जारी किये हैं कि वह बिजऩस फस्ट पोर्टल पर निवेश से संबन्धित प्रस्तावों के तुरंत निपटारे के लिए अपने अपने विभाग से सबंधित जरूरी मंजूरियों को जल्द जारी किये जाने को विश्वसनीय बनाये।
जिला प्रशासकीय परिसर में बिजनेस फास्ट पोर्टल से संबन्धित जिला स्तरीय मंजूरी समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए श्री शर्मा ने उद्योगों को राज्य के अर्थव्यवस्था की रीड़ की हड्डी बताते हुए कहा कि निवेशकों / उद्योगपतियों को पेश किसी भी मुश्किल को पहल के आधार पर हल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सभी विभागों के जिला प्रमुख ऐसी व्यवस्था कायम करें जिससे पोर्टल पर किसी यूनिट की स्थापना, यूनिट के विस्तार आदि से संबन्धित निवेश प्रस्ताव को जल्द से जल्द अपेक्षित मंजूरी दी जा सके। उन्होंने कहा कि राज्य में नये उद्योगों की स्थापना से ही अर्थव्यवस्था को ओर मज़बूती दी जा सकती है जिस कारण नौजनावों के लिए रोजग़ार के अवसर भी बढ़ेंगे।
इस अवसर पर उद्योग विभाग के महाप्रबंधक भोला सिंह बराड़, वातावरण इंजीनियर अरुण ककड़ और अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image