Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


डंडों तथा रॉड से पीटकर युवक की हत्या

जींद, 11 दिसंबर (वार्ता)जींद शहर में कल रात एक युवक की दो बदमाशों ने अपहरण कर उसकी डंडों तथा रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी।
आरोपित युवक के शव को मकान के बाहर फेंककर फरार हो गए। शहर थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दंपत्ति समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण, हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
श्याम नगर के मोनू (26) कल रात अपराही मौहल्ले में जानकार महिला के पास आया हुआ था। देर रात को बाइक सवार दो युवकों ने मोनू को आवाज देकर बाहर बुला लिया और उसे अपने साथ ले गए। मध्यरात्रि बाइक सवार युवक मोनू को श्याम नगर में उसके मकान के बाहर गंभीर हालात में फेंक गए।
परिजनों ने मोनू को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता जयबीर ने पुलिस को बताया कि रामराये गेट निवासी कालू उर्फ जितेंद्र उसके बेटे से रंजिश रखे हुए था। रात को कालू उर्फ जितेंद्र तथा उसके दोस्त विश्वकर्मा कालोनी निवासी फिरोजखान ने उसके बेटे का अपहरण कर लिया। फिर उसके बेटे की डंडों तथा रॉड से बेरहमी से पिटाई की और उसके मकान के बाहर फेंक कर फरार हो गए। मोनू की हत्या की साजिश में जितेंद्र के माता-पिता भी शामिल हैं।
शहर थाना पुलिस ने जयबीर की शिकायत पर जितेंद्र उर्फ कालू, उसके पिता जयभगवान, मां रानी तथा फिरोजखान के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुुरु कर दी। शहर थाना के कार्यवाहक प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ अपहरण, हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।
सं शर्मा
वार्ता
image