Friday, Mar 29 2024 | Time 19:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा से लोग ऊबे :कुलदीप राठौर

भाजपा से लोग ऊबे :कुलदीप राठौर

शिमला, 24 दिसंबर (वार्ता) हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने झारखंड विधानसभा चुनावों में भाजपा को मिली करारी हार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अब देश में लोग भाजपा से ऊबने लगे हैं तथा इसी के साथ भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो गई है।

उन्होंने आज यहां कहा कि इस साल पांच राज्यों में जिस प्रकार से भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा है उससे साफ है कि लोग भाजपा के शासन से मुक्ति चाहते हैं। देश अब सत्ता परिवर्तन की ओर चल पड़ा है और भाजपा की तानाशाही नीतियों से मुक्त होना चाहता है।

श्री राठौर ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था, गिरती विकास दर,बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई जैसी जटिल समस्याओं पर केद्र की भाजपा सरकार खामोश है। इन समस्याओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिये, धर्म की आड़ में देश का विभाजन करने में तुली है। नागरिकता संशोधन कानून भी इसी का एक हिस्सा है। आज देश के नागरिकों में जिस प्रकार की असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है वह चिन्ता का विषय है।

श्री राठौर ने कहा कि देश के संविधान की मूल भावना को अस्त व्यस्त करने की पूरी कोशिश की जा रही है। कांग्रेस के उन नेताओं के बारे झूठा व भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को ज्यादा दिनों तक गुमराह नही किया जा सकता।अब देश के लोग भाजपा की वास्तविकता को समझ गए है।

उन्होंने कहा है कि अगले साल होने वाले अन्य राज्यों के विधानसभा चुनावों में भी भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा। भाजपा के शासनकाल में देश अस्थिरता के दौर से गुजर रहा है । देश को पुनः विकास के पथ पर खड़ा करना, औद्योगिक विकास को तेज करते हुए बेरोजगारी को दूर करना कांग्रेस का मुख्य उद्देश्य है।

सं शर्मा

वार्ता

More News
फाजिल्का जिले में  नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

फाजिल्का जिले में नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

29 Mar 2024 | 6:50 PM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सतर्क जवानों ने एक बार फिर पंजाब सीमा पर नशीले पदार्थों की तस्करी करने की पाकिस्तानी तस्करों की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया है।

see more..
हिमाचल में आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, सात परिवार हुए बेघर

हिमाचल में आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, सात परिवार हुए बेघर

29 Mar 2024 | 6:48 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला में उपमंडल रोहड़ू के अंतर्गत आते नावर क्षेत्र की ग्राम पंचायत शरोंथा के बरेष्टू गांव में एक मकान में अचानक आग लग गई जिसके कारण सात परिवार बेघर हो गए।

see more..
image