Friday, Apr 19 2024 | Time 05:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस झूठ की राजनीति कर देश की जनता को बहका रही है : मलिक

जालंधर, 25 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनताा पार्टी(भाजपा) के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस ने अपने राजनीतिक हित के लिए पूरे देश का माहौल खराब कर दिया है।
श्री मलिक ने आज यहां प्रेस वार्ता में कहा कि नागरिकता (संशोधन) कानून से अत्याचार से सताए हुए शरणार्थियों को भारत के नागरिक बनने में सहायता मिलेगी। यह कानून किसी की नागरिकता को छीन नहीं रहा है और ना ही इसमें कोई ऐसा कोई प्रावधान है। लेकिन कांग्रेस ने राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए पूरे देश का माहौल खराब कर दिया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस को देशवासियों को गुमराह करने से रोकेगी और लोगों के घर-घर जाकर इस कानून के फायदों के बारे में बताएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही भारत को जाति और धर्म के नाम पर बांटा है और आज भी कांग्रेस इसी गंदी नीति का इस्तेमाल कर रही है।
श्री मलिक ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता देश का एक अच्छा नागरिक है और वह इस कर्तव्य को बखूबी निभाएगा और लोगों को समझाएगा कि किसी के बहकावे में आकर वे अपना और देश की सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान नहीं करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को बदनाम करने के लिए साजिश रच रही है। वे देश को धर्म जाति के आधार पर बांटना चाहती है।
इस अवसर पर विभिन्न जिलों के अध्यक्ष और प्रभारियों के अतिरिक्त प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर, प्रवीण बंसल, दयाल सिंह सोढ़ी, तिक्षण सूद, अरुण नारंग, अनिल सरीन, जिलाध्यक्ष रमन पब्बी, प्रदेश मीडिया प्रभारी हरविंदर संधू, युवा मोर्चा अध्यक्ष सनी शर्मा, स्पोर्ट सेल अध्यक्ष मनीष विज, उमेश शारदा, अमरजीत अमरी, एडवोकेट अर्जुन खुराना, संजीव शर्मा, अमित भाटिया, राजन शर्मा, बब्बू अरोड़ा, अमरीश पांडे उपस्थित रहे।
ठाकुर, शोभित
वार्ता
image