Friday, Apr 19 2024 | Time 05:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पत्रकारों से माफी मांगे भगवंत मान : पट्टी

जालंधर, 26 दिसंबर (वार्ता) चंडीगढ़ पंजाब पत्रकार संघ के प्रधान जसबीर सिंह पट्टी ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत सिंह मान द्वारा यहां प्रेसवार्ता दौरान पत्रकारों के साथ किए गए दुर्व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि वह तुरंत पत्रकारों से माफी मांगे अन्यथा उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।
श्री पट्टी ने गुरूवार को कहा कि पत्रकार समाज का एक विशेष हिस्सा है और भारतीय संविधान के अनुसार लोकतंत्र का चौथा स्तंभ माना गया है, परन्तु आज कुछ भ्रष्ट, शराबी और तानशाह राजनीतिज्ञ मीडिया को भी ग़ुलाम बनाकर रखना चाहते हैं जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
उन्होंने चेतावनी दी कि यदि एक सप्ताह के भीतर श्री मान ने पत्रकारों से माफी नहीं मांगी तो इस संबंध में लोकसभा अध्यक्ष और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया को भी शिकायत की जायेगी।
उल्लेखनीय है कि चंडीगढ़ में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के एक पत्रकार द्वारा सवाल पूछे जाने पर श्री मान ने पत्रकार से बदतमीज़ी की थी। जालंधर में प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन (पेमा) ने भी शुक्रवार को जिला उपाध्यक्ष कार्यालय के समक्ष श्री मान का पुतला जलाने का एलान किया है।
ठाकुर, शोभित
वार्ता
image