Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हादसे में पति की मौत,सदमे में पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

पानीपत, 29 दिसंबर (वार्ता) हरियाणा के पानीपत में गांव बिंझौल के पास आवारा पशु को बचाने के चक्कर में कार के पेड़ से टकराने से चालक की मौत हो गई। पति की मौत की सूचना से पत्नी सदमे में आ गई और ट्रेन से कटकर जान दे दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रवीन्द्र (39) निवासी गांधी काॅलोनी, पानीपत की एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता था। वह किसी काम से रोहतक गया था और शनिवार देर रात कार से वापस पानीपत लौट रहा था। गांव बिंझौल के पास उसकी कार के सामने कोई पशु आ गया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिससे रवीन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई।
राहगीरों से सूचना मिलने के बाद थाना टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने रवीन्द्र की शिनाख्त कर घटना की सूचना उसके परिजनों को दी।
परिजनों से पति रवीन्द्र की मौत की सूचना मिलने के बाद उसकी पत्नी सुमन सदमे में आज तड़के घर से निकल गई और चलती ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। राजकीय रेलवे पुलिस को रेलवे के गैंग मैन ने जाटल रोड, रेलवे फाटक के पास एक महिला का ट्रेन से कटा हुआ शव पड़े होने की सूचना दी। जीआरपी मौके पर पहुंच गई और जांच के बाद महिला के शव की शिनाख्त सुमन के रूप में हुई।
इधर, रवीन्द्र व सुमन की मौत से उनके तीन बच्चे 16 वर्षीय देव, 14 वर्षीय साहिल व सात वर्षीय लक्ष्य अनाथ हो गए। रवीन्द्र व सुमन की मौत से उनके बच्चों, परिजनों व रिश्तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल है। रविवार को पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।
सं, रवि
वार्ता
image