Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के तेरह अधिकारियों का तबादला

चंडीगढ़, 30 दिसंबर(वार्ता) हरियाणा सरकार ने सूचना,जनसपंर्क एवं भाषा विभाग में तेरह अधिकारियों के तबादले किए हैं।
आज यहां जारी आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार इनमें उपनिदेशक रणबीर सिंह सांगवान को पदोन्नति के बाद फरीदाबाद से गुरूग्राम तबादला कर संयुक्त निदेशक एनसीआर, गुरूग्राम नियुक्त किया गया है। उपनिदेशक एस.आर गोदारा को हिसार मंडल का चार्ज दिया गया है और वे साथ-साथ चरखी दादरी के डीआईपीआरओ का कार्यभार भी संभालेंगे।
गुरूग्राम के डीआईपीआरओ सुरेंद्र बजाड़ को फरीदाबाद, यमुनानगर के डीआईपीआरओ सुनील कुमार को करनाल, करनाल के कार्यवाहक डीआईपीआरओ हरदीप सिंह को यमुनानगर, हिसार की डीआईपीआरओ उषा रानी को नारनौल, कैथल के डीआईपीआरओ सुरेंद्र सैनी को हिसार, रोहतक की डीआईपीआरओ पारूलता को भिवानी, नारनौल के डीआईपीआरओ संजीव कुमार को रोहतक, झज्जर के कार्यवाहक डीआईपीआरओ जयपाल सिंह को दिल्ली स्थानांतरित किया गया है।
प्रवक्ता के अनुसार फतेहाबाद से तबादला कर एआईपीआरओ कृष्ण कुमार को कैथल का कार्यवाहक डीआईपीआरओ और बहादुरगढ़ के एआईपीआरओ दिनेश कुमार को झज्जर जिला का कार्यवाहक डीआईपीआरओ नियुक्त किया गया है। रोहतक डीआईपीआरओ कार्यालय में कार्यरत आईसीए बलवान सिंह को पदोन्नत कर झज्जर डीआईपीआरओ कार्यालय में अधीक्षक के पद पर तबादला किया गया है।
शर्मा
वार्ता
image