Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:32 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मुख्यमंत्री उड़नदस्ते के छापे से आरटीए कार्यालय का सारा स्टाफ नदारद

सोनीपत 30 दिसंबर (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) कार्यालय में सोमवार को मुख्यमंत्री उड़न दस्ते द्वारा छापामार कार्रवाई किए जाने से पोल खुल गई। इस दौरान एक सफाई कर्मी को छोड़कर बाकी सारा स्टाफ नदारद मिला।
आरटीए कार्यालयों में लगातार अनियमितताओं की शिकायत पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आदेश पर सोमवार को राज्य भर के आरटीए कार्यालयों में एक साथ छापामार कार्रवाई की गई।
सोनीपत के आरटीए कार्यालय में सुबह 9.02 बजे डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी कार्रवाई की। टीम जब कार्यालय में पहुंची तो वहां महज एक सफाई कर्मी मौजूद था। टीम ने जाते ही हाजिरी रजिस्ट्रर अपने कब्जे में लिया। सीएम फ्लाइंग दस्ते ने जांच में देखा कि आरटीए कार्यालय में कुल 23 कर्मचारियों की ड्यूटी है जिसमें से 17 स्थाई और छह अन्य डीसी रेट के कर्मचारी है। साढ़े नौ बजे तक महज तीन स्थाई कर्मचारी ही कार्यालय पहुंच सके थे। अन्य कर्मी 10 बजे तक भी कार्यालय में नहीं पहुंचे।
सीएम उड़न दस्ते ने कार्यालय में पहुंचे हर कर्मी का कार्यालय में आने का समय रिकार्ड किया। जिसके बाद उसकी रिपोर्ट बनाकर कार्यालय में भेज दी गई। सीएम फ्लाइंग दस्ते ने कुल 14 कर्मियों की रिपोर्ट सीएम कार्यालय में भेजी है। इसके बाद टीम दोपहर बाद से यहां से लौट गई।
सीएम फ्लाइंग दस्ते ने जब एआरटीओ के बारे में जानकारी ली तो पता लगा कि वह अधिकारियों से आधा दिन की छुट्टी लेकर गए है। जिस पर टीम ने एक बजे तक इंतजार किया। जब वह फिर भी ऑफिस नहीं पहुंचे तो उनके बारे में भी रिपोर्ट भेज दी है।
सं.संजय
वार्ता
More News
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image