Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:07 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुरेश महाजन भाजपा के अमृतसर जिला अध्यक्ष चुने गए

अमृतसर 01 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला मुख्यालय में बुधवार को सुरेश महाजन को जिला शहरी अध्यक्ष चुना गया।
अमृतसर जिला चुनाव प्रभारी उमेश शारदा द्वारा भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेश महाजन के नाम की घोषणा की गई। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलदेव राज चावला एवं पूर्व मेयर बख्शी राम अरोड़ा विशेष रूप से उपस्थित थे।
सांसद श्वेत मलिक ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुरेश महाजन काे शुभकामनाएं दी और उन्हें जिलाध्यक्ष नियुक्त किया। श्री मलिक ने कहा कि श्री महाजन ने जीवन के 35 वर्ष पार्टी एवं संघ द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चल कर समाज की सेवा की है। उन्होंने कहा कि श्री महाजन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की सेवा करने वाले पार्टी के कर्मठ, निष्ठावान कार्यकर्ता एवं पूर्व चेयरमैन इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के पद पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।
सांसद ने कहा कि श्री महाजन ने भाजपा में संगठन महामंत्री, भाजपा पार्षद व प्रदेश सचिव के तौर पर अपना कार्य सफलतापूर्वक निभाया है और अब उन्हें जिला भाजपा शहरी अध्यक्ष पद से नवाजा गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई भी कार्यकर्ता किसी भी पद तक पहुँच सकता है यहाँ तक कि कार्यकर्ता प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति भी बन सकता है। श्री मलिक ने कहा कि सुरेश महाजन के पिछले कार्यों को देखते हुए उन्हें पूरी उम्मीद है कि वो सबके सहयोग से पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेवारी को बखूभी निभाएंगे ।
श्री महाजन ने इस अवसर पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा उन पर जो विश्वास जताया गया है वह उस पर खरा उतरने की हर सम्भव कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की जाएगी तथा हर कार्यकर्ता को उसकी कार्यशैली के मुताबिक जिम्मेवारी सौंपी जायेगी तथा संगठन को और मजबूत करने क लिए हर कार्यकर्ता को पार्टी के काम पर लगाया जायेगा। उन्होंने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य पार्टी के दायित्व एवं कार्यकर्ताओं का सम्मान ही मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकता रहेगी।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव राकेश गिल, प्रदेश प्रवक्ता राजेश हनी, केवल कुमार, प्रदेश ओ.बी.सी. मोर्चा अध्यक्ष कंवर जगदीप सिंह, प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी जनार्दन शर्मा, हरविंदर संधू, डॉ. राम चावला, अनुज सिक्का, संजीव खोसला, सरबजीत सिंह शंटी सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
सं ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image