Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राणा वरिन्दर सिंह ने पंजाब राज्य सहकारी बैंक के चेयरमैन का पदभार सम्भाला

चंडीगढ़, 03 जनवरी(वार्ता) पंजाब राज्य सहकारी बैंक के नवनियुक्त चेयरमैन चेयरमैन राणा वरिंदर सिंह ने आज यहां अपना पदभार सम्भाल लिया।
इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि उनकी प्राथमिकता बैंक की कार्यप्रणाली को दुरूस्त कर ऊंचाईयों तक ले जाने की होगी। उन्होंने उन्हें यह जिम्मेदारी देने के लिये राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष राणा के.पी.सिंह, सहकारिता और जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू, वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और वन एवं वन्य जीव, सामाजिक न्याय, सशक्तिकरण और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री साधु सिंह धर्मसोत भी मौजूद थे।
इस अवसर पर सहकारिता मंत्री श्री रंधावा ने कहा कि बैंक का सम्बंध ग्रामीण क्षेत्र और किसानों से है और वह इन क्षेत्रों में बैंक की उपस्थिति और सेवाओं को मजबूत करने तथा सामाजिक सुरक्षा पेंशन घर द्वार पर वितरित करने पर जोर देंगे। उन्होंने कहा कि बैंक की सभी शाखाओं को कोर बैंकिंग सौल्यूशन के माध्यम से जोड़ा जाएगा जिससे ग्राहक कभी भी और कहीं से भी बैंकिंग लेन देन कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि बैंक के डिफाल्टरों के खिलाफ उपयुक्त कार्रवाई कर उनसे रकम वसूली की
जाएगी।
इस मौके पर विधायक चौधरी दर्शन लाल, गुरकीरत सिंह कोटली, कुलबीर सिंह ज़ीरा, गुरप्रीत सिंह जी.पी., लखबीर सिंह लक्खा, दविंदर सिंह घुबाया, पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कंग तथा अन्य गणमान्य उपस्थित थे।
सं.रमेश1842वार्ता
image