Friday, Apr 19 2024 | Time 11:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ज्वैलर्स की दुकान में दिन-दहाड़े डकैती

हिसार, 04जनवरी (वार्ता) हिसार की क्वार्टर रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने आज दोपहर दिन-दहाड़े गणपति ज्वैलर्स की दुकान से 80 हजार रूपए की नकदी व लाखों रूपए के गहने लूट फरार हो गए।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 12 क्वार्टर रोड़ पर गली नं. 8 में स्थित गणपति ज्वैलर्स पर दोपहर 12 बजे 2 बाइक पर सवार होकर पांच युवक पहुंचे। इन युवकों ने दुकान के अंदर घुसते ही ज्वैलर्स पर धावा बोल दिया और नकदी व गहने लूटकर फरार हो गए।
ज्वैलर्स द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक लुटेरे इस दुकान से 80 हजार रूपए की नकदी सोने की 4-4 तोले की 2 चैन, सोने की तिलियों का डिब्बा, चांदी की चुटकी का डिब्बा व कुछ अन्य आभूषण लूटकर ले गए। लूट की इस वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस वारदात स्थल का निरीक्षण करने के बाद लुटेरों का सुराग लगाने में जुट गई है।
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली है जिसमें यह पूरी वारदात स्पष्ट दिखाई दे रही है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले युवकों ने लाठी डंडे लिए हुए थे। दुकानदार ने पुलिस को बताया है कि वारदात को अंजाम देने वाले 5 युवकों में से एक युवक को पहचानता है। पुलिस ने आस-पास के इलाके की नाकेबंदी करके लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
सं शर्मा
वार्ता
image