Friday, Apr 26 2024 | Time 04:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हुड्डा जी को जजपा की चिंता छोड़कर खुद के बारे में सोचना चाहिए: राजमल काजल

हिसार, 04 जनवरी (वार्ता) लोकसभा चुनाव हारने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा तथा उनके पुत्र दोनों ही बौखला गए हैं और भाजपा की सहयोगी पार्टी जजपा के खिलाफ घटिया व आधारहीन बयानबाजी कर रहे हैं।
यह बात जननायक जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राजमल काजल ने आज यहां कही। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा को जजपा की चिंता छोड़कर खुद के बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने श्री हुड्डा को याद दिलाया कि अच्छा वकील करने की जो सलाह वह पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला को देते थे, उसपर अब स्वयं ध्यान दें और ऊलजुलूल बयानबाजी छोड़कर होनहार वकील करके जेल की सलाखों के पीछे जाने से खुद को बचाएं।
श्री काजल ने कहा कि जिस पर भ्रष्टाचार के कई केस चल रहे हों, उसके मुंह से भ्रष्टाचार विरोधी बातें शोभा नहीं देती। उन्होंने कहा कि श्री हुड्डा ने अपने दस साल के राज में अधिग्रहण के नाम पर किसानों की बेशकीमती जमीने हड़पने व अपने चहेते बिल्डरों को सीएलयू जारी करने के सिवाए कुछ नहीं किया, जिसके चलते शासन पर प्रशासन हावी हो गया, जिसका खामियाजा आज भी भुगतना पड़ रहा है।
श्री काजल ने श्री हुड्डा के आरोपों को नकारते हुए कहा कि जजपा में कोई कलह नहीं है और विधायकों सहित सभी वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता एकजुट हैं। कलह तो कांग्रेस में है, जिसके चलते पिता पुत्र दोनों कांग्रेस को छोडऩे की तैयारी कर चुके थे। यहां तक की दलित प्रदेशाध्यक्ष के साथ मारपीट भी की गई।
उन्होंने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज के दिन वे प्रदेश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। श्री चौटाला एक जाति के नहीं, बल्कि सर्वसमाज के लाडले नेता बन चुके हैं, जिन्हें युवाओं के साथ साथ बुजुर्गो का भी अपार समर्थन व प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जजपा आज भी अपने वादों पर कायम है और गठबंधन सरकार में जूनियर पार्टनर होने के बावजूद भी वादों पर अमल किया जा रहा है।
उन्होंने दावे के साथ कहा कि प्रदेश की जनता को दुष्यंत में जननायक ताऊ देवीलाल की परछाई नजर आ रही है और वह अपने परदादा की तरह देश की राजनीति में अपना व हरियाणा का नाम चमकाएंगे।
सं शर्मा
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image