Friday, Apr 26 2024 | Time 00:32 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में मध्यावधि चुनाव होना तय : ओपी चौटाला

हिसार,04 जनवरी (वार्ता) हरियाणा में भाजपा गठबंधन सरकार अगले पांच साल तक चलने वाली नहीं है,इसलिये प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होना तय है।
पूर्व मुख्यमंत्री एवं इंडियन नेशनल लोकदल के प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला आज सिरसा रोड स्थित ताऊ देवीलाल सदन में पार्टी के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे । सम्मेलन की अध्यक्षता पार्टी जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय ने की। श्री चौटाला ने कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से आम आदमी निराश है, सरकार की नीतियां जनविरोधी हैं। जनविरोधी नीतियों को लेकर कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं। प्रदेश में जन आंदोलन खड़ा किया जाएगा और इसी जनांदोलन से अगली सरकार के गठन की भूमिका तैयार होगी।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इनेलो सरकार ने 3200 बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का काम किया था, जिसके लिए उनको 10 साल की सजा हुई, लेकिन मैं इससे घबराने वाला नहीं हूं। यदि इनेलो दोबारा सत्ता में आती है तो इससे भी अधिक युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जाएंगी। इनेलो का संगठन मजबूत था, मजबूत है और आगे भी मजबूत रहेगा।
उन्होंने कहा कि जो लोग इनेलो को खत्म करने का सपना देख रहे थे उनका सपना कभी भी पूरा नहीं होगा। चौटाला ने स्वयं के जेल में होने के लिए सरकार की आलोचना की। सरकार जेल नियमों का उल्लंघन कर रही है। उनकी आयु 85 साल है और वे दिव्यांग हैं बावजूद इसके उन्हें रिहा नहीं किया जा रहा।
उन्होंने कहा कि किसान ही अर्थव्यवस्था का मुख्य आधार है ,किसान खुशहाल होगा तो देश में खुशहाल होगा ।भाजपा सरकार ने किसानों की खुशहाली के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया।
सं शर्मा
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image