Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अखबार में छपी धार्मिक फोटो फाड़ने पर पत्रकारों ने किया विरोध

जालंधर, 06 जनवरी (वार्ता) पंजाब के फिल्लौर में एक पत्रकार के निवास के समक्ष एक हाकर द द्वारा समाचार पत्र में छपी श्री गुरूगोविंद सिंह की फोटो को फाड़ने के विरोध में पत्रकारों ने पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक को शिकायत देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है।
जालंधर के एक पंजाबी समाचार पत्र के पत्रकार अमृतपाल सिंह ने सोमवार को बताया कि अखवार हाकर द्वारा सांप्रदायिक, कट्टड़वादी ताकतों के वहकावे में आकर रविवार की सुवह उनके घर के समक्ष अख़बार में लगी श्री गुरु गोबिन्द सिंह जी की तस्वीर फाड़ कर उसकी बेअदबी की गई थी। उन्होंने बताया कि विरोध करने पर हाकर ने अपशब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गयी थी लेकिन पुलिस ने दोषी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।
प्रिंट एंड इलेक्ट्रोनिक मीडिया के प्रधान सुरिंदर पाल के नेतृत्व में आज पत्रकारों के एक दल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रविंदरपाल सिंह संधू को मांग पत्र देकर आरोपी हाकर के विरुद्ध सख्त कारवाई करने की मांग की। श्री संधू ने उपाधीक्षक फिलौर बलविन्दर कुमार अत्तरी को यह मामला जल्दी से जल्दी निपटाने के तथा दोषियों के विरुद्ध उपयुक्त कार्यवाही करने के लिए कहा।
इसके अतिरिक्त श्री गुरु ग्रंथ साहब सत्कार समिति के मुख्य सेवक सुखजीत सिंह खोसे के नेतृत्व में सिखों ने श्री संधू को मांग पत्र सौंप कर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। श्री खोसे ने कहा कि देश विरोधी ताकतें लालच देकर ऐसे लोगों को इस्तेमाल कर रही हैं। उन्होंने कहा कि किसी को भी माहौल खराब नहीं करने दिया जाएगा।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image