Friday, Mar 29 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कभी भी गिर सकती है भाजपा-जजपा सरकार : ओमप्रकाश चौटाला

जींद, 06 जनवरी (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने आज कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी (जजपा) की गठबंधन सरकार कभी भी गिर सकती है।
यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जजपा में बगावत हो चुकी है। उन्होंने इनेलो कार्यकर्ताओं को मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने और संगठन को मजबूत करने को भी कहा।
श्री चौटाला ने कहा कि जिन लोगों को नौकरी दिलाने के लिए उन्हें जेल हुई थी उन्हें प्रमोशन मिल गई है लेकिन उनकी सजा की अवधि पूरी होने के बाद भी उन्हें रिहा नहीं किया जा रहा है। वह शिक्षक भर्ती घोटाले में सजा भुगत रहे हैं और फिलहाल फरलो पर आये हुए हैं।
इनेलो प्रमुख ने कहा कि पार्टी पिछले कुछ सालों से मजबूती से उभरी थी और सरकार बनाने की तरफ अग्रसर थी लेकिन कुछ लोगों की अति महत्वकांक्षा के चलते पार्टी में बिखराव हो गया।
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने हुए कहा कि अपने सगे दादा से दगा कर रामकुमार गौत्तम को दादा बनाया था। अब वह दादा भी खफा है। उन्होंने कहा कि जात नहीं बल्कि जमात बड़ी होती है।
श्री चौटाला ने कहा कि जजपा के विधायक खफा हैं, जिसके कारण गठबंधन कभी भी टूट सकता है और सरकार भी गिर सकती है।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image