Friday, Mar 29 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजयुमो के हिसार जिला प्रधान के खिलाफ एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज

हिसार, 09 जनवरी (वार्ता) हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के हिसार जिलाध्यक्ष अरूण दत्त शर्मा के खिलाफ जातिसूचक गालियां देने और मारपीट करने के आरोप में मिलगेट थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।
पुलिस ने आज बताया कि मामला कौशिक नगर निवासी सुभाष चंद्र की शिकायत पर दर्ज किया गया है जिन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि मंगलवार शाम को 4 बजे मिर्जापुर चौक के पास स्थित मंदिर के बाहर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गांव बालसमंद निवासी अरूण दत्त शर्मा उन्हें जातिसूचक गालियां दीं और विरोध करने पर मारपीट की।
मिलगेट थाना पुलिस ने सुभाष चंद्र की शिकायत पर अरूण दत्त शर्मा के खिलाफ धारा 323 और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।
दूसरी तरफ श्री शर्मा ने संपर्क करने पर आरोप लगाया कि शिकायकर्ता उनकी जमीन पर कब्जा करने के प्रयास में है और मंगलवार को शिकायतकर्ता ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की थी पर पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज नहीं किया।
मामले में जांचकर्ता पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार ने कहा कि अभी दोनों पक्षों से बात की जानी है। जांच करने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image