Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


युवती से बलात्कार : चार पर मामला दर्ज

जींद, 10 जनवरी (वार्ता) हरियाणा में जींद जिले के सफीदो के एक गांव में एक युवती के अपहरण, बलात्कार करने और हाथ-पैर बांधकर एक मंदिर के निकट फेंकने के आरोप में पुलिस ने एक परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने आज यहां बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि छह जनवरी की शाम जब वह पशुओं को चारा डालने निकलीं तो गांव के ही पवन और उसके जीजा रिंकू ने उनका मुंह दबाकर अपहरण कर लिया और अपने घर ले गये। पीड़िता के अनुसार वहां उन्हें पहले जबरन कोई नशीला पदार्थ खिलाया और फिर पवन ने उनके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी पवन के मां-बाप ने भी उसका सहयोग किया।
सदर थाना सफीदों पुलिस ने शिकायत के आधार पर पवन, रिंकू, पवन के पिता और मां के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image