Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ज्ञानी जसवंत सिंह ने मसीह समुदाय से मांगी माफी

अमृतसर, 10 जनवरी (वार्ता) प्रभू ईसा मसीह के प्रति की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए सिख धर्म प्रचारक ज्ञानी जसवंत सिंह ने शुक्रवार को मसीह समुदाय से क्षमा याचना की है।
श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में बताया कि मसीह समुदाय ने उन्हें एक मांग पत्र देकर बताया था कि ज्ञानी जसवंत सिंह ने प्रभू मसीह के जन्म संबंधी आपत्तिजनक टिप्पणी की है जिस पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने ज्ञानी को सचिवालय मे उपस्थित होकर स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा था।
जत्थेदार हरप्रीत सिंह ने कहा कि ज्ञानी जसवंत सिंह ने उपस्थित होकर कहा कि वह सभी धर्मों का आदर करते हैं। वह सिख धर्म के प्रचार करते हैं और उन्होंने मसीह समुदाय के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की है। जत्थेदार ने कहा कि ज्ञानी जसवंत सिंह ने मसीह समुदाय की भावनाओं का आदर करते हुए उनसे माफी मांगी है।
सं.ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image