Friday, Mar 29 2024 | Time 14:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


वेव एस्टेट ने मनाई लोहड़ी, सूफी गायक सतिंदर सरताज ने बांधा समां

मोहाली, 12 जनवरी(वार्ता) देश में रियल्टी समेत विभिन्न क्षेत्राें में अग्रणी वेव समूह ने शुक्रवार देर सायं यहां अपनी सामुदायिक आवासीय परियोजना बेव एस्टेट में लोहड़ी का त्यौतार परम्परागत उत्साह एवं जोश के साथ मनाया तथा इस मौके पर मशहूर पंजाबी सूफी गायक सतिंदर सरताज ने अपनी गायकी से समां बांध दिया और उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूत कर दिया।
इस भव्य समारोह में वेव इंफ्राटेक के प्रबंधक निदेशक राजीव गुप्ता, निदेशक एच.एस. कंधारी, समूह के अन्य वरिष्ठ अधिकारी तथा रियल्टी क्षेत्र की अनेक हस्तियां मौजूद थीं। श्री गुप्ता और कंधारी ने इस मौके पर सभी उपस्थित लोगों को लोहड़ी की शुभकामनाएं तथा उनकी सुख स्मृद्धि की कामना की।
इस रंगारंग समारोह में वेव समूह से संबद्ध चैनल पार्टरों को आवासीस सम्पत्तियाें की बिक्री में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर अनेक आकर्षक ईनाम भी प्रदान किये गये जिनमें एक वॉल्वो कार, दो रॉयल एन्फील्ड मोटरसाईकल, 15 आईफोन, तीन आईपैड प्रो, दो लंदन निशुल्ट ट्रिप, 13 थाईलैंड ट्रिप, एक यूरोप ट्रिप और दो गोल्ड वाउचर शामिल हैं।
अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त वेव एस्टेट टाउनशिप परियोजना यहां सैक्टर 85 और 99 में लगभग 245 एकड़ क्षेत्र में विकसित की जा रही है जहां 150 से ज्यादा परिवार अभी तक अपना आशियाना पा चुके हैं।
रमेश1841वार्ता
image