Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:06 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अपहरण, बलात्कार का प्रमुख आरोपी गिरफ्तार

जींद, 12 जनवरी (वार्ता) हरियाणा में जींद जिले के सफीदो के एक गांव में पिछले सप्ताह एक युवती के अपहरण, बलात्कार करने और बाद में हाथ-पैर बांधकर एक मंदिर के निकट फेंकने के प्रकरण में पुलिस ने प्रमुख आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने आज यहां बताया कि सफीदों थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती ने गत नौ जनवरी को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह पशुओं को चारा डालने के लिए जा रही थीं। उसी दौरान गांव के ही पवन ने अपने एक रिश्तेदार के साथ मिल कर मुंह दबा कर उसका अपहरण कर लिया और अपने मकान में ले जाकर उसे बंधक बना लिया। इस दौरान पवन ने उसे नशीला पदार्थ दे दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरे दिन अल सुबह आरोपियों ने उसके हाथ पांव बांध गांव के मंदिर के निकट फेंक गए और किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।
पुलिस के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर पवन, उसके पिता सतपाल, मां कमलेश तथा पवन के जीजा रिंकू के खिलाफ माामला दर्ज किया गया था, जिनमें से पवन को गिरफ्तार किया गया है।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
दोस्तों को बचाने के चक्कर में दिल्ली के पर्यटक की मौत

दोस्तों को बचाने के चक्कर में दिल्ली के पर्यटक की मौत

18 Apr 2024 | 6:32 PM

मंडी, 18 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के मंडी जिले में जोगिंदर नगर में दिल्ली से आए पर्यटक की संदिग्ध परिस्थितियों में खड्ड में डूबने से मौत हो गई है। मामला जोगिन्दर नगर के मच्छयाल खड्ड का है।

see more..
image