Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चेक पोस्ट स्थापित करने वाली पुलिस पार्टी पर हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल

अंबाला, 13 जनवरी (वार्ता) हरियाणा के अंबाला जिले में एक गांव में चेक पोस्ट स्थापित करने पर कुछ अराजक तत्वों ने पुलिस पार्टी पर कल रात हमला कर दिया जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये।
शिकायत के अनुसार चेकपोस्ट नारायणगढ़ पुलिस स्टेशन की हद में आंबली गांव में लगााई गई थी। कुलदीप सिंह समेत पांच पुलिसकर्मी वहां तैनात थे। श्री सिंह ने बताया कि तीन युवक बाईक पर आये और पूछने लगे कि उनके गांव में चेकपोस्ट क्यों लगाई गई है। जब श्री सिंह ने उन्हें समझाना चाहा तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। हमले में घायल तीन पुलिसकर्मियों को नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराना पड़ा।
श्री सिंह के अनुसार उन्होंने नारायणगढ़ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह अपने विशेष पुलिस अधिकारियों (एसपीओ) के साथ थे जब उन लोगों पर यह हमला हुआ। श्री सिंह ने आरोप लगाया कि उनकी वर्दी भी फाड़ दी गई। इसके अलावा उन युवकों ने ग्रामीणों को भी बुला लिया और दस लाेगों ने लाठियों के साथ उन पर हमला किया। जिसमें उनके अलावा एसपीओ नैंदर और केहर सिंह भी घायल हो गये। शिकायत के अनुसार इस दौरान नारायणगढ़ पुलिस थाने को वायरलेस मैसेज भेजकर अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया गया तथा वहां से पुलिस आने के बाद हमलावर भाग गये।
पुलिस ने अज्ञात लाेगों के खिलाफ ड्यूटी पर सरकारी कर्मचारी पर हमले के आरोप में मामला दर्ज किया है।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image