Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में युवक ने की चाकू से बहन की हत्या

सोनीपत, 21 जनवरी (वार्ता) हरियाणा के सोनीपत में पीजी चलाने वाली महिला की उसके भाई ने अपने साथी संग मिलकर चाकू से 30 वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के भाई समेत दो लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।
मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से जिला के रभड़ा गांव की रहने वाली रीना मलिक (35) फिलहाल पंचशील कालोनी में रहती थी। उसने यहां पर अपना पीजी बना रखा है। रीना का भाई रवींद्र भी इसी पीजी में बने कमरे में उसके साथ रह रहा था। पीजी में रहने वाले एनआईटी, फरीदाबाद के रहने वाले डेनी पाउल ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार रात को कोचिंग लेकर कमरे में आया था। देर रात करीब एक बजे जब वह रात को कुछ खाने का सामान लेने बाहर निकला तो उसने रीना का कमरा खुला हुआ देखा। उसने कमरे की ओर देखा तो अचानक उसका भाई रवींद्र और एक अन्य युवक कमरे से निकलकर बाहर भाग गए। उसने कमरे में जाकर देखा तो वहां पर रीना खून से लथपथ पड़ी थी। उसने मामले से सिविल लाइन थाना पुलिस को अवगत कराया।
पुलिस ने डेनी पाउल के बयान पर रीना के भाई और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने मंगलवार दोपहर को सामान्य अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के बोर्ड से कराया है। पुलिस के अनुसार महिला के शरीर पर चाकू से करीब 30 वार किए गए है।
इस मामले में कार्रवाई करते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी सुखबीर सिंह और जांच अधिकारी संजीव कुमार की टीम ने मंगलवार शाम को आरोपी रवींद्र और उसके साथी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रवींद्र ने पुलिस की शुरुआती पूछताछ में बताया है कि उसे अपनी बहन के चरित्र पर शक था। इसी के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है।
पुलिस आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी।
सं.संजय
वार्ता
image