Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सौ करोड़ रूपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे रंधावा

जालंधर, 24 जनवरी (वार्ता) शहर के समग्र विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक बड़ी पहल में, सहकारिता और जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा शनिवार को लगभग 100 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे।
जालंधर के उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि मंत्री लाडोवाली रोड़ पर 33.09 करोड़ रुपये की लागत से नगर निगम के विभिन्न वार्डों में विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे। इसी तरह, उन्होंने कहा कि मंत्री अर्बन एस्टेट फेज -1 में जालंधर स्मार्ट सिटी के तहत 12.74 करोड़ रुपये के हरे क्षेत्रों के विकास के लिए आधारशिला भी रखेंगे। उन्होंने कहा कि मंत्री ट्रंक स्टॉर्म वाटर ड्रेनेज और शहर के एरिया बेस्ड डेवलपमेंट जोन में 120.37 करोड़ रुपये की लागत से 20.37 करोड़ रुपये की लागत से संबद्ध विकास क्षेत्र निर्माण के लिए आधारशिला भी रखेंगे।
उपायुक्त ने कहा कि श्री रंधावा डीएवी कॉलेज फ्लाईओवर के तहत 36.16 करोड़ रुपये की लागत से जालंधर के एरिया बेस्ड डेवलपमेंट ज़ोन में स्मार्ट रोड के विकास की आधारशिला भी रखेंगे। उन्होंने कहा कि 100 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं से शहर के विकास को बहुत अधिक प्रोत्साहन मिलेगा।
ठाकुर, शोभित
वार्ता
image