Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल के आठ जिलों में हो सकती है बारिश, बर्फबारी

शिमला, 26 जनवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में अगले 48 घंटों में आठ जिलों में भारी बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है।
मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक डाॅ मनमोहन सिंह ने बताया कि शिमला, मंडी, कुल्लू, चंबा, सिरमौर, लाहौल स्पीति और किन्नौर में भारी हिमपात और सोलन में भारी बारिश हो सकती है। इन जिलों के लिए अलर्ट जारी किया गया है।
पिछले 24 घंटों में भुंतर में 0.2 सेंटीमीटर जबकि कुफरी में 0.5 सेंटीमीटर बर्फबारी हुई। वहीं भरमौर में 7, डलहौजी में 3, चंबा और छत्तरी में 1 मिलीमीटर बारिश हुई है। वहीं जनजातीय जिले लाहौल स्पीति में आज भी बर्फबारी का सिलसिला रहा।
राज्य के मुख्य नगरों में न्यूनतम तापमान केलांग में माइनस 9.3 डिग्री, किन्नौर के कल्पा में माइनस 5.6 डिग्री, कुफरी और मनाली में माइनस 0.8 डिग्री, डलहौजी में 1.5 डिग्री, शिमला में 3.8 डिग्री, पालमपुर और सोलन में 3.5 डिग्री, सुंदरनगर और भूंतर में 4.0 डिग्री, धर्मशाला 3.6 डिग्री और उना में 5.0 डिग्री सेल्सियस रहा।
सं महेश
वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image