Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:07 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


स्वरूप चंद सिंगला पंजाब अग्रवाल समाज के अध्यक्ष नियुक्त

चंडीगढ़, 31 जनवरी(वार्ता) पंजाब के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव स्वरूप चंद सिंगला को अग्रवाल समाज का प्रदेशाध्यक्ष, पवन सिंगल को महासचिव तथा श्रीमती कांता गोयल को अग्रवाल महिला समिति का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
अग्रोहा विकास ट्रस्ट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने आज जारी एक बयान में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि श्री सिंगला और श्रीमती गोयल अब अपनी प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करेंगे। उन्होंने बताया कि 14 मार्च को मुम्बई में अग्रवाल समाज का राष्ट्रीय सम्मेलन रखा गया है जिसमें राष्ट्र, जनता और समाज के हित में अच्छा कार्य करने वाले प्रमुख समाज सेवियों को सम्मानित किया जाएगा।
श्री गर्ग ने कहा कि वैश्य समाज के लोग राष्ट्र और जनता के हित में अपनी अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। यहां तक कि देश की तरक्की और विकास में भी इनका अहम योगदान है। इस समाज ने व्यापार एवं उद्योग जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है लेकिन पूरे देश में व्यापार और उद्योग लगातार पिछड़ता जा रहा है। सरकार को व्यापार और उद्योग को बढ़ावा देने के लिए ठोस कदम उठाते हुए व्यापारी और उद्योगपतियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं और राहत देनी चाहिए। देश में छोटे-छोटे नए उद्योग स्थापित करने के लिए सरकार को विशेष पैकेज देना चाहिए ताकि इनके माध्यम से रोजगार के अधिकाधिक अवसर सृजित हो सकें।
रमेश1441वार्ता
image