Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पांच आईएएस तथा चार एचसीएस अधिकारियोें के तबादले

चंडीगढ़, 04 फरवरी(वार्ता) हरियाणा सरकार ने पांच आईएएस और चार एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश तत्काल प्रभाव से जारी किए हैं।
आज यहां जारी आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव और सरस्वती विरासत बोर्ड के सलाहकार अमित झा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा महिला एवं बाल विकास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। मुख्यमंत्री की उप प्रधान सचिव आशिमा बराड़ को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हैफेड के प्रबंध निदेशक का कार्यभार सौंपा गया है।
हरियाणा खादी एवं ग्राम उद्योग बोर्ड की मुख्य कार्यकारी (नामित) अनिता यादव को मेवात विकास एजेंसी, नूंह का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है। खाद्य एवं औषध प्रशासन के आयुक्त, आयुष्मान भारत हरियाणा स्वास्थ्य संरक्षण प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार मीणा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा लोक सेवा आयोग के सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।
महेंद्रगढ़ के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, महेंद्रगढ़ के सचिव मोहम्मद इमरान रज़ा को चरखी दादरी का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, चरखी दादरी का सचिव लगाया गया है।
एचसीएस अधिकारियों में लोक निर्माण (भवन एवं सडक़ें) विभाग के विशेष सचिव जगदीप ढांडा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा अंबाला के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, अंबाला के सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष सचिव कमलेश कुमार भादू को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा विकास एवं पंचायत विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।
चरखी दादरी के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, चरखी दादरी के सचिव डॉ. मुनीष नागपाल को महेंद्रगढ़ का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, महेंद्रगढ़ का सचिव लगाया गया है। जिला परिषद, यमुनानगर और डीआरडीए, यमुनानगर की मुख्य कार्यकारी अधिकारी पूजा छानवारिया को नगर निगम, यमुनानगर का संयुक्त आयुक्त और जिला परिषद, यमुनानगर व डीआरडीए, यमुनानगर का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।
शर्मा
वार्ता
image