Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शरारती तत्वों ने फूंके तीन बाइक तथा एक कार

शिमला, 07 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के उपनगर टूटू में शरारती तत्वों ने सड़क किनारे खड़ी एक कार और तीन बाइकों को आग लगा दी ।
बदमाशों ने आधी रात करीब एक बजे इस घटना को अंजाम दिया । यह घटना टूटू रेलवे स्टेशन के पास की बताई जा रही है। बालूगंज पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के विरूद्व मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आज यहां पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने सुनियोजित तरीके से इन वाहनों को आग के हवाले किया।
इस घटना में वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। अंधेरा होने के कारण शरारती तत्वों का पता नहीं चल सका। सड़क से गुजर रहे एक वाहन चालक ने पुलिस को इस बावत सूचित किया था। घटनास्थल पर एक दर्जन से अधिक वाहन खड़े थे। बालूगंज, माॅल रोड व छोटा शिमला से तीन दमकल वाहन आग बुझाने के लिए मौके पर बुलाए गए। आग पर काबू करने में कए घंटा लग गया। बालूगंज फायर स्टेशन के इंजार्च सुधारक राव ने बताया कि अग्निकांड में तीन लाख से अधिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा है। जबकि 50 लाख की संपत्ति को जलने से बचाया गया है। आग से तीन बाईकें पूरी तरह राख हो गईं, जबकि एक कार का पिछला हिस्सा भी जल गया। घटनास्थल पर खड़े एक दर्जन के करीब वाहनों को जलने से बचाया गया है।
शिमला के एसपी ओमापति जम्बाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संदर्भ में अज्ञात अभियुक्त के विरूद्व केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।
सं शर्मा
वार्ता
image