Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पब्बर नदी में बहा दो साल का मासूम, तलाश जारी

शिमला, 13 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश मेंं शिमला जिले के रोहड़ू उपमंडल के मांदली में दो साल का मासूम पब्बर नदी में बह गया ।
खोजबीन के बाद भी बच्चे का कहीं पता नहीं चल पाया। पुलिस व दमकल विभाग के जवानों के साथ स्थानीय लोगों ने देर रात से नदी में तलाश की लेकिन अभी तक बच्चे का पता नहीं लग पाया।
पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक बच्चे की मां ने कहा कि वो कल शाम मांदली पुल में पब्बर नदी किनारे कपड़े धो रही थी। मेरा दो साल का बेटा आयुष भी यहीं था। इस दौरान कपड़े धोने में व्यस्त थी और बच्चा खेलते-खेलते नदी तक पहुंच गया और पानी का तेज बहाव उसे बहा ले गया।
महिला ने बच्चे को बहता देख शोर मचाया, तो आसपास के लोगों ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। सूचना मिलते ही चिडगांव पुलिस, दमकल जवान भी मौके पर पहुंचे और काफी देर तक खोजबीन के बाद भी बच्चा का पता नहीं लगा. अंधेरा होने के कारण रात को रेस्कयू ऑपरेशन रोक दिया गया।
वीरवार सुबह से सर्च आपरेशन जारी है लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। रोहडू डीएसपी सुनिल नेगी ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बच्चे का खोजबीन के बाद अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। तलाश जारी है।
सं शर्मा
वार्ता
image