Friday, Mar 29 2024 | Time 12:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल भाजपा की बैठक 15-16 मार्च को पांवटा साहिब में, होगा आगे की रणनीति पर विचार

शिमला, 14 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा है कि पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 15-16 मार्च को पांवटा साहिब में होगी।
डा. बिंदल ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि आने वाले एक साल के अंदर भाजपा अपने कार्य का किस प्रकार विस्तार करेगी, ग्रामीण क्षेत्रों में किस प्रकार कार्य करेगी, बूथों पर किस प्रकार की कार्ययोजना रहेगी, जन-जन तक कैसे पहुंचना है और सरकार की नीतियों को जनता के बीच किस प्रकार से लेकर जाना है इन सब विषयों को लेकर सभी भाजपा नेता प्रदेश कार्यसमिति में विचार करेंगे।

उन्होंने कहा इस बैठक में राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एवं हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को प्राप्त होगा और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का मार्गदर्शन भी मिलेगा।
इसके अलावा भाजपा के पाॅवटा मंडल, शिलाई मंडल, नाहन मंडल और जिला सिरमौर के समस्त कार्यकर्ता, विधायक सुखराम चैधरी, बलदेव तोमर, जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता और भाजपा सिरमौर की टीम इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए कार्य कर रहे हैं।
सं.रमेश1931वार्ता
image