Friday, Mar 29 2024 | Time 13:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


रेस्तरां संचालक को ‘हनी ट्रैप‘ में फंसाने की कोशिश के आरोप में युवती समेत चार गिरफ्तार

रेस्तरां संचालक को ‘हनी ट्रैप‘ में फंसाने की कोशिश के आरोप में युवती समेत चार गिरफ्तार

हिसार, 19 मार्च (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में एक रेस्तरां संचालक को ‘हनी ट्रैप‘ में फंसाने और ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवती समेेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आज यहां बताया कि रेस्तरां संचालक ने अपनी शिकायत में बताया था कि 15 मार्च की दोपहर को एक बजे के करीब एक युवती उनके रेस्तरां में आई तथा कहा कि कुछ सहेलियों के साथ बर्थ डे मनाना है इसलिए जगह दिखा दो। रेसतरां मालिक उस युवती को हॉल दिखाने दूसरी मंजिल पर ले गये। आरोप है कि वहां पर अचानक उस युवती ने उनके चेहरे पर हाथ घुमाते हुए कहा, “अंकल ये आपके चेहरे पर राख जैसा क्या लगा हुआ है।“ जिसके बाद वह बेहोश हो गये। कुछ देर बाद होश में आने पर उन्होंने युवती से पूछा कि क्या हुआ था तो युवती बोली कि नीचे चलकर बात करते हैं और वह रेस्तरां से ही चली गई।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसी रात 8 बजे युवती का फोन आया कि उनका वीडियो बनाया गया है, जो पैसे न दिये तो उनके परिजनों के पास भेजा जाएगा और उनकी बदनामी होगी। शिकायतकर्ता के अनुसार दूसरे दिन उन्हें एक युवक का फोन आया, जिसने वीडियो बनाया था और उसने एक फोटो भेजी। इसके बाद उनके भाई के मोबाइल पर फोन कर कहा गया, “आपके भाई ने युवती के साथ गलत काम किया है, इसलिए हमें दो लाख रुपए दे दो नहीं तो रेप का केस दर्ज करवा देंगे।“

शिकायतकर्ता के अनुसार अंत में युवती व युवक ने वाट्सअप मैसेज कर रकम को दो लाख से घटाकर 20 हजार रुपए देने की बात कही।

टोहाना थाना के एसएचओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सं महेश विजय

वार्ता

image