Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सरकार लोगों के बिजली, पानी सहित सभी लंबित बिल माफ करे-कालिया

सरकार लोगों के बिजली, पानी सहित सभी लंबित बिल माफ करे-कालिया

जालंधर 20 मार्च (वार्ता) पंजाब के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मनोरंजन कालिया ने शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से कोरोना वायरस के कारण लोगों को होने वाले वित्तीय नुकसान के मद्देनजर लोगों के बिजली, पानी सहित अन्य सभी सरकारी बिल माफ करने की मांग की है।

श्री कालिया ने कोरोना वायरस से बचाव के मद्देनजर पंजाब सरकार द्वारा सार्वजनिक परिवहन सेवाओं (बसों, टेम्पो और रिक्शा) को निलंबित करने, बोर्ड परीक्षा को स्थगित करने और पूरे पंजाब में सार्वजनिक सभाओं को 20 से कम करने के लिए एक निवारक उपाय के रूप में प्रतिबंधित करने के कदमों की सराहना की है। उन्होने कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार को कम करने के लिए सरकार ने शॉपिंग मॉल, कॉम्प्लेक्स, म्यूजियम, सिनेमा हॉल, स्कूल, कॉलेज, धार्मिक समारोहों, राजनीतिक सम्मेलनों पर भी प्रतिबंध लगा कर उचित कदम उठाया है।

श्री कालिया ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा उठाए गए इन निवारक उपायों का पंजाब के प्रत्येक व्यक्ति की व्यक्तिगत आय पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने श्री अमरेन्द्र सिंह से अपील की है कि वे स्थिति सामान्य होने तक सभी लंबित बिलों के भुगतान माफ कर दें।

श्री कालिया ने आज अपने निवास स्थान पर मुफ्त में मास्क वितरित कर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति सावधानी का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया।

ठाकुर राम

वार्ता

image