Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


माेरांवाली गांव में मिला दूसरा पाजिटिव मामला

होशियारपुर, 25 मार्च (वार्ता) पंजाब में होशियारपुर जिले के मोरांवाली गांव में एक अन्य व्यक्ति को कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है ।
पीजीआई चंडीगढ़ ने इसकी आज पुष्टि की । इकतीस साल के इस व्यक्ति हाल में अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसकी जांच की गई तथा टैस्ट रिपोर्ट के लिये भेजे गये जिसकी रिपोर्ट आज मिली । यह जानकारी होशियारपुुर के सिविल सर्जन डा0 जसबीर सिंह ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में दी ।
उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना वायरस के 56 संदिग्ध केस सामने आये हैं तथा उनके सेंपल टैस्ट के लिये भेजे जा चुके हैं । इनमें से बारह की रिपोर्ट मिल चुकी है जिनमें से दो को संक्रमण की पुष्टि हुई है । इसके अलावा 19 संदिग्ध मरीजोंं का सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है । वे गांव के कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आये थे ।
स्वास्थ्य विभाग की टीमें आगे जांच के लिये मोरांवाली गांव तथा इसके आसपास के गांवों में भेजी गई हैं ।
जिला उपायुक्त अपनीत रियात ने लोगों से अपील की है कि जो लोग हाल मेंपिछले 28 दिनों में पठलावा गांव के भाई घनैया राम डेरा गये ,वो दूसरों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये स्वेच्छा से जांच को आगे आयें ताकि उनके स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिये आवश्यक प्रबंध किये जा सकें ।
सं शर्मा
वार्ता
image