Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कर्फ़्यू दौरान प्रशासन ने 1.25 लाख लीटर दूध और 3206 क्विंटल फल और सब्जियों की आपूर्ति की

जालंधर, 26 मार्च (वार्ता) पंजाब के जालंधर जिले में कर्फ़्यू दौरान जिला प्रशासन ने आज लोगों को उनके दरवाजे पर 1,25 लाख लीटर दूध, दवा और 3206 क्विंटल फलों और सब्जियों की आपूर्ति की।
उपायुक्त जालंधर वरिंदर कुमार शर्मा ने आज बताया कि सुबह से ही जनरल मैनेजर रूपिंदर सिंह सेखों के नेतृत्व में मिल्कफेड के अधिकारियों ने कार्रवाई सुनिश्चित की कि जिले के अधिकतर घरों को दूध की आपूर्ति के साथ कवर किया जाए। अधिकारियों और कर्मचारियों ने जिले के लोगों को 1.25 लाख लीटर दूध की आपूर्ति की। प्रत्येक इलाके में वेरका के अधिकृत डीलरों के माध्यम से दूध की आपूर्ति वितरित की गई थी।
इसी प्रकार, ड्रग कंट्रोल ऑफिसर कमल काम्बोज के नेतृत्व में टीमों ने ड्रग स्टॉकिस्ट, खुदरा विक्रेताओं और लोगों के बीच सहज समन्वय सुनिश्चित करके जिले में दवाओं और दवाओं की आपूर्ति को सुव्यवस्थित किया। सुश्री कंबोज व्यक्तिगत रूप से मोर्चे से नेतृत्व करती रही और दवाओं की आपूर्ति की निगरानी की। इसी तरह से जिला मंडी अधिकारी के नेतृत्व में कर्मचारियों द्वारा 3206 क्विंटल फल और सब्जियां भी शहर में आपूर्ति की गईं। कर्मचारियों ने सुनिश्चित किया कि कर्फ्यू के दिनों में लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image