Friday, Mar 29 2024 | Time 19:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कोरोना वायरस को लेकर रिपोर्टिंग कर रहे मीडिया कर्मियों का भी हो 50 लाख का बीमा: शांडिल्य

अमृतसर, 28 मार्च (वार्ता) एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख़्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने कोरोना महामारी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तथा वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को ई-मेल द्वारा पत्र भेजकर पत्रकारों के लिए भी 50 लाख रुपये की बीमा की मांग की है।
श्री शांडिल्य ने मोदी से कहा है कि कोरोना वायरस की खबर देने के लिए देश के पत्रकार फील्ड से रिपोर्ट भेज रहे हैं और लोगों से मिलकर जानकारी ग्रहण कर रहे हैं। इसलिए वह खतरे का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा जिस तरह वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मचारियों आदि के लिए 50 लाख बीमे की घोषणा की उसी तरह यह सुविधा पत्रकारों को भी मिलना चाहिए। उन्होंने डॉक्टरों के बीमे हेतु केंद्र सरकार का धन्यवाद भी किया।
श्री शांडिल्य ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मीडिया के कामकाज को जरूरी सेवाओं में शामिल कर उनके कामकाज का उन्होंने खुद अभिवादन किया है। शांडिल्य ने कहा कि पत्रकारों के लिए भी इंश्योरेंस सेवा लागू होने से ग्राउंड ज़ीरो से पल-पल की खबरें देश को पहुंचा रहे, राष्ट्र सेवा में जुटे पत्रकारों और उनके परिजनों को लगेगा कि केंद्र सरकार को उनकी भी उतनी ही चिंता है।
सं.ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image