Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:27 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिरसा मे‌ं कोरोना संक्रमण पीड़ितों की संख्या हुई तीन

सिरसा, 31 मार्च (वार्ता) हरियाणा के सिरसा में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या आज बढ़कर तीन हो गई है। तीनों सदस्य एक ही परिवार के हैं। इसी के साथ हरियाणा में कोरोनावायरस पीड़ितों की संख्या 27 हो गई है।
सिरसा में महिला को देर रात्रि कोरोनावायरस संक्रमित पाया गया था। इस महिला को पीजीआई रोहतक में दाखिल करवाया गया है। वहीं उनके परिवार से जुड़े 15 सदस्यों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में बीती देर रात दाखिल करवाया गया था। परिवार के सदस्य संक्रमण पीड़ित महिला के एक पुत्र व एक पुत्री को भी करोना से संक्रमित पाया गया हैं। सिरसा के उप सिविल सर्जन वीरेश भूषण ने पुष्टि की। उन्होंने बताया कि परिजनों के नमूने जांच के लिए कल रात भेजे गये थे जिसकी आज शाम आई रिपोर्ट में यह खुलासा हो पाया है।
श्री भूषण ने बताया कि इसके अलावा कोरोना पीड़ित महिला के एक किटी पार्टी में संपर्क में आई 16 और महिलाओं को चिन्हित कर लिया गया है। यह पार्टी शहर के एक होटल में आयोजित की थी। इन महिलाओं के लिए सिरसा के चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में एक विशेष वार्ड बनाया गया है।
कोरोनावायरस को लेकर राज्य सरकार की ओर से सिरसा में लगाए गए आईएएस अधिकारी अशोक गर्ग ने आज अन्य अधिकारियों के साथ शहर के विभिन्न हिस्सों का भ्रमण किया । कोरोनावायरस संक्रमित मिले परिवार के मोहल्ले को सील बंद कर दिया गया है। संक्रमित महिला के आवास क्षेत्र से किसी के बाहर निकलने व बाहर के लोगों को अंदर आने पर पूरी तरह पाबंद कर दिया गया है।
जिला उपायुक्त रमेश चंद्र विधान ने जिला वासियों से अपील की है कि वे अपने घरों में रहकर इस वायरस से लड़ने में मदद करें।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image