Friday, Apr 19 2024 | Time 09:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


महामारी को हल्के में न ले समुदाय, निर्देशों का पालन करें: बिलाल अहमद शाह

महामारी को हल्के में न ले समुदाय, निर्देशों का पालन करें: बिलाल अहमद शाह

शिमला, 02 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता बिलाल अहमद शाह ने अल्पसंख्यक मुस्लिम वर्ग से अनुरोध किया कि केंद्र और राज्य सरकार की ओर से महामारी कोविड के बारे में जारी किये गए दिशा निर्देशों का पालन करें अन्यथा उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी ।

श्री शाह ने आज यहां कहा कि कोरोना वायरस को विश्व स्वास्थ्य संगठन की ओर से महामारी घोषित किया जा चुका है लेकिन दुनिया में हो रहीं मौतों के बावजूद कुछ लोग महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

बिलाल अहमद ने तबलीग जमात दिल्ली मरकज से वापस हिमाचल आए लोगों से अनुरोध किया कि वे इसकी सूचना प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन या स्वास्थ्य विभाग को दे। खुद भी ठीक रहे अपने परिवार को भी ठीक रखें तभी हमारा समाज गांव, जिला, प्रदेश, देश ठीक रह पाएगा। बेहतर इंसान बनते हुए आगे आकर कोरोना को खत्म करने में सहयोग दें।

उन्होंने कानून का उल्लंघन करने वाले लोगों का कड़ी निंदा करते हुये कहा कि कुछ लोग इस्तेमाल में लाए जाने वाले मास्क को सड़क पर इधर-उधर फेंक रहे हैं, जिससे दूसरे व्यक्ति को संक्रमण फैल सकता है। मास्क को इस्तेमाल कर फैंका जाना यह एक बड़े खतरे का कारण बन सकता है। इस और भी जनता एवं प्रशासन को ध्यान देना होगा जिससे इस भयानक संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

सं शर्मा

वार्ता

image