Friday, Apr 26 2024 | Time 03:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति को बाधित करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

जालंधर, 02 अप्रैल (वार्ता) पंजाब में जालंधर के जिला उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा ने गुरुवार को कहा कि लॉकडाउन के दौरान सब्जियों, दूध, दवाओं और अन्य आवश्यक वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति जिले के निवासियों को सभी माध्यमों से सुनिश्चित की जाएगी।
उपायुक्त ने कहा कि जिले में फैले कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के प्रसार पर रोक लगाने के लिए लगाए गए कर्फ्यू के मद्देनजर इन आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति पहले ही सुनिश्चित कर ली गई है। उन्होंने कहा कि इन वस्तुओं की आपूर्ति की पूरी प्रक्रिया को सुव्यवस्थित किया गया है और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि इस आपूर्ति को बेहतर बनाया जाए। श्री शर्मा ने स्पष्ट रूप से कहा कि अगर कोई भी संकट की इस घड़ी में इन सामानों की आपूर्ति को बाधित या पंगु बनाने की कोशिश करता है, तो उसके खिलाफ गंभीर से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि जालंधर की मकसूदां सब्जी और फल मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर जिला प्रशासन ने पांच सब्जी आड़तियों के लायसेंस रद्द कर दिए थे जिसके विरोध में सब्जी आड़तियों ने रविवार से सब्जी मंडी को बंद रखने का एलान किया है।
उपायुक्त ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी है और अगर कोई भी अपने निहित स्वार्थों के लिए इस स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश करता है तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रशासन बेकार नहीं बैठेगा और ऐसे किसी भी व्यक्ति की नाट्य-कला को नहीं देखेगा, जो आपातकाल की इस घड़ी में व्यक्तिगत लाभ के बारे में सोच रहा है। श्री शर्मा ने ऐसे लोगों को जिला प्रशासन द्वारा सख्त दंडात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी।
उपायुक्त ने यह भी कहा कि संकट की इस घड़ी में किसी भी प्रकार की छिपाव और मुनाफाखोरी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने सीमाओं और मुनाफाखोरों को चेतावनी दी कि जिले में किसी भी तरह के कदाचार से सख्ती से निपटा जाएगा, किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। श्री शर्मा ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ गंभीर कार्रवाई की जाएगी जो बड़े जनहित में नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image