Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आईएमए ने जिला प्रशासन से सहयोग करने का दिया आश्वासन

जालंधर, 02 अप्रैल (वार्ता) इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) पंजाब ने आज कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ को प्रभावी तरीके से मुकाबला करने के लिए जिला प्रशासन को पूर्ण समर्थन और सहयोग दिया।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष डॉ नवजोत दहिया और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ जी एस गिल शामिल थे, जिन्होंने आज उपायुक्त जालंधर वरिंदर कुमार शर्मा से उनके कार्यालय में मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने श्री शर्मा को आश्वासन दिया कि कोरोना वायरस के खिलाफ इस युद्ध में संघ जिला प्रशासन और पंजाब सरकार के साथ है। प्रतिनिधिमंडल ने स्वेच्छा से इस महत्वपूर्ण स्थिति में मानवता की सेवा के लिए अपनी सेवाओं की पेशकश की।
प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासन द्वारा जिले में कोरोना वायरस के प्रसार के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने संकट की इस घड़ी में किसी भी प्रकार की चुनौती को पूरा करने के लिए पहले से ही आवश्यक बुनियादी ढांचा खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि अपनी ओर से वे जिला प्रशासन को हर तरह की मदद देकर समाज की सेवा के लिए तैयार हैं।
इस बीच, प्रतिनिधिमंडल को धन्यवाद देते हुए उपायुक्त ने संकट की इस घड़ी में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के मानवीय इशारे की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविड-19 का प्रभावपूर्ण ढंग से मुकाबला करना समय की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए जिले में पहले से ही अत्याधुनिक सुविधाएं जुटायी जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के समर्थन से कोरोना वायरस के खिलाफ इस युद्ध में सरकारी मशीनरी के हथियार मजबूत होंगे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image