Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मनप्रीत बादल ने मेडिकल स्टाफ , सफाई कर्मियों और पुलिस बल का किया धन्यवाद

मनप्रीत बादल ने मेडिकल स्टाफ , सफाई कर्मियों और पुलिस बल का किया धन्यवाद

बठिंडा, 06 अप्रैल(वार्ता) पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल कोविड महामारी से जंग लड़ने वाले डॉक्टरी अमले, सफाई कर्मियों और पुलिस फोर्स के जवानों का आभार प्रकट करने के लिए आज यहाँ उनके बीच पहुँचे।

श्री बादल ने कहा कि देश में इन महावीरों को अपनी किस्म का पहला गार्ड ऑफ ऑनर होगा जब पुलिस ने हमारे डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ को सलामी देकर उनका सत्कार किया है। इस मौके पर मेडिकल स्टाफ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गार्ड ऑफ ऑनर वीरों से भी वीर और खास रुतबा रखने वालीे शखि़्सयतों को दिया जाता है और आज बठिंडा में हमारे डॉक्टरी स्टाफ द्वारा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिखाई जा रही वीरता और साहस के लिए उनको गार्ड ऑफ ऑनर पेश किया गया है।

उन्होंने कहा कि देशभर में डॉक्टरों का आभार प्रकट करने की यह विधि दोहराई जानी चाहिए जिससे हम हमारे इन योद्धाओं का सम्मान कर सकें। उन्होंने कहा कि वह सभी पंजाबियों की तरफ से हमारे डॉक्टरों, पुलिस फोर्स के जवानों और सफाई कर्मचारियों का आभार प्रकट करते हैं जो पूरी निष्ठा से कोरोना को हराने के लिए डटकर काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और वह कोरोना के खिलाफ लड़ रहे पूरे स्टाफ के साथ खड़े हैं और पंजाब सरकार और राज्य के समूह लोगों की तरफ से इनके विलक्षण योगदान के लिए इनका आभार प्रकट करते हैं। हरेक जंग के बाद बहादुरी से लडऩे वालों को मैडलों के साथ नवाज़ा जाता है और कोरोना के खिलाफ हमारी इस जंग के खत्म होने पर भी इस युद्ध के योद्धओं को भी योग्य मैडलों और सम्मानों के साथ नवाज़ा जायेगा।

श्री बादल ने पुलिस के नाकों पर जाकर जवानों का हौसला भी बढ़ाया और नागरिकों से अपील की कि यदि पुलिस कर्मचारी आपको नाकों पर रोकते हैं तो उनका बुरा न मनाएं क्योंकि वह ऐसा हमारे नागरिकों की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए ही कर रहे हैं।

इसी तरह सफाई कर्मचारियों के साथ बातचीत करते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि सफाई कर्मी दिन रात मेहनत कर रहे हैं ताकि हमारा देश और हमारी अवाम कोरोना की बीमारी से मुक्त रहे और इस बीमारी का फैलाव न हो। सफाई कर्मियों को संबोधन करते हुए वित्त मंत्री ने कहा, ‘‘आपके भी घर में बच्चे हैं, परन्तु आप पूरे समाज की भलाई के लिए काम कर रहे हो, मैं आपको सलाम करता हूँ’’।

उन्होंने कहा कि बठिंडा में बेशक हजारों की संख्या में सफाई कर्मी हैं परन्तु सामाजिक दूरी बनाई रखने और काम भी प्रभावित न हो इसके लिए वह सफाई कर्मियों के प्रतिनिधि समूह के साथ बात करके उनका धन्यवाद करने आए हैं। पंजाब सरकार हमारे सभी विभागों, वर्करों और हमारे लोगों के साथ है जो इस बीमारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।

शर्मा

वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image