Friday, Apr 19 2024 | Time 14:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शराब तस्कर ने पुलिस कर्मियों पर फेंका पेट्रोल बम, दो पुलिसकर्मी झुलसे

नूरमहल ,06 अप्रैल (वार्ता)पंजाब में जालंधर जिले के नूरमहल में कर्फ्यू के दौरान गश्त लगा रही पुलिस पार्टी पर आज एक शराब तस्कर ने पेट्रोल बम से हमला किया जिससे एक सहायक पुलिस निरीक्षक तथा एक होमगार्ड का जवान झुलस गया ।
पुलिस पार्टी पर पेट्रोल बम से हमला उस समय किया गया जब वो गाँव पंडोरी निज्जरां के पास पहुंची थी । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए । आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी पहचान देस राज (गाँव निज्जरां )के रूप में हुई है।
हमले में झुलसे एएसआई सरूप सिंह और होम गार्ड रछपाल सिंह को सिविल अस्पताल जालंधर में दाखिल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हमला करने वाला शराब तस्कर का कारिंदा है। नूरमहल के एस एच ओ जतिंदर कुमार ने बताया कि दोनों कर्मचारी नूरमहल थाने में तैनात है। वे सोमवार को बाइक से जा रहे थे। गांव पंडोरी निज्जरा में सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति ने मुलाजिमों को देखकर उन पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया। इस दौरान दोनों मुलाजिम झुलस गए।
गांव वालों का कहना है कि आरोपी बहुत दिन से देसी शराब लाकर गांवों में सप्लाइ कर रहा है। आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया। उसके विरुद्ध आई पी सी की विभिन्न धाराओं 307, 186 , 188, 427 और डाइसेस्टर मैनेजमेंट की धारा 51 के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है ।
सं शर्मा
वार्ता
image